yash

Yash

KGF Chapter 2 की अपार सफलता के बाद, यश ने अपने फैंस को दि बड़ी खुशखबरी

फ़िल्म KGF Chapter 2 की ब्लॉकबस्टर अपार सफलता के बाद पैन इंडिया स्टार बन चुके है अभिनेता यश और उनके सितारे दिन पर दिन बुलंदिया छू रही है।
KGF 2 के रिलीज होते ही धमाका कर दिया था , साथ ही बॉलीवुड का कमर तोड़ दिया था और उनकी फिल्म दुनिया भर में ताबड़तोड़ कमाई की थी। हालही में गुप्त सूत्रों से पता चला है यश के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। रिपोर्टर के मुताबिक , उन्होंने साउथ के जाने माने और बेहद लोकप्रिय निर्देशक के साथ एक मेगा फ़िल्म साइन की है । यह फ़िल्म बड़े अस्तर पर कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा।

हिस्टोरिकल ड्रामा पर फ़िल्म

जानकारी से पता चला है , अभिनेता यश गौड़ा जल्दी की अपनी नई फिल्म का अनाउंसमेंट कर सकते है। चर्चा तो यह भी है कि अभिनेता यश की इस फ़िल्म को निर्देशक शंकर षणमुगम द्वारा किया जाएगा और यह फ़िल्म ऐतिहासिक घटना या ड्रामा पर हो सकती है । खबरों की माने तो इस फ़िल्म की कहानी एपिक नोवल वेलपेरी पर आधारित होगी। वही इस फ़िल्म ने कई बड़े सितारे भी होंगे।
देखना यह होगा क्या इसमे बॉलीवुड के भी सितारे नजर आएंगे । वैसे आप इस फ़िल्म में किसको देखना चाहते है अपनी राय हमारे साथ जरूर साझा कीजिये ।

yash

ब्रह्मास्त्र से दो गुना बजट होगा

एक्टर यश की इस फ़िल्म को लेकर हैरान करने वाली बात यह है कि यह फ़िल्म लगभग 1000 करोड़ का बजट तय किया गया है। फिलहाल अभी इसकी पुष्टि नही किया गया है । इन बात अगर सच है तो यह फ़िल्म ब्रह्मास्त्र ( जिसे अब तक का भारत का सबसे महंगा फ़िल्म माना जा रहा है) उससे दो गुना ज्यादा बजट है

yash

अभिनेता यश की इस फिल्म में इतना बड़ा बजट लगाने वाले प्रोड्यूसर्स की तो जानकारी यह आ रही है कि इसके लिए नेटफ्लिक्स और धर्मा प्रोडक्शन जैसे बड़े बैनर साथ आ सकते हैं। फिलहाल फिलहाल अभिनेता यश, निर्देशक या फिर मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.